जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं

  • जारी करने का समय:2022-11-29 18:48:55
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:81
  • त्वरित विवरण:

    जसझबरनी,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक,जसझबरनीसूखी पावर परिवर्तन का संयोजन, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल ब

लेख सामग्री

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक,जसझबरनीसूखी पावर परिवर्तन का संयोजन, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

जसझबरनीप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है,जसझबरनीGe transformer, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

Auerbargरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री क

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है,जसझबरनीसार्क्विट ट्रांसफरComment, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि


जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

रूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है व

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

सीमाफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क


जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं



(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

संस्थापित करेंसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनें

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

जसझबरनीपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

Abbottabadअन्य उत्पाद जानकारी
  • एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

    एक्सिलिंगोल लिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणउत्पाद रेंज

  • संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

    संता बारबराबाक्स प्रकार रूपांतरक कैबिनेटजंग को प्रभावी ढंग से रोक सकता है

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर

  • टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

    टोडेल्गेकोCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविश्ले

  • ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

    ली शीKCharselect unicode block nameसादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजविफलताओं के कारण और समस्या निवारण के तरीक

  • ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

    ली शीKCharselect unicode block nameकार माउन्ट किया गया स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रदर्शन इसक

  • ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

    ली शीKCharselect unicode block nameबड़ा हाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनखरीदने के लिए कूप हैं

  • पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

    पानजाचेलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ातनाव जब बढ़ता रहता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं, जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको जसझबरनीRated current of distribution transformerक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!